Total Pageviews

www.espjoshi.blogspot.in वर आपले हार्दिक स्वागत ! Keep Visiting, Keep Learning !!ⓢⓟⓙ

Wednesday 18 October 2017

Google Tez app लॉन्च, whatsapp की तरह करे मनी ट्रान्सफर

Paytm को टक्कर देने के लिए Google Tez app हुआ लॉन्च, इससे पेमेंट करने पर मिलेंगे गिफ्ट वाउचर और अन्य ऑफर्स
गूगल ने दिवाली पर कुछ खास ऑफर्स भी निकाले हैं इनमें 1,00,000 रुपए तक जीतने का मौका मिल रहा है !
https://goo.gl/NeLYkb
अभी करे इस लिंक से डाउनलोड


टेक्नॉलॉजी दिग्गज गूगल ने भारत में ऑनलाइन पेमेंट सर्विस लॉन्च कर दिया है. इसके लिए खास ऐप उपलब्ध है जिसका नाम तेज है. यह ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म के लिए बनाया गया है और इसे फ्री डाउनलोड किया जा सकता है.  यानी अब पेटीएम को टक्कर देने के लिए गूगल अपने इस ऐप के साथ तैयार है. आइए जानते हैं यह ऐप काम कैसे करता है और आपको इससे कितना फायदा होगा.
गूगल ने भारत में यूपीआई बेस्ड मोबाइल पेमेंट ऐप 'तेज़' भारत में लॉन्च कर दिया है। यह ऐप ऐंड्रॉयड और iOS दोनों के लिए उपलब्ध है। यह ऐप यूपीआई के इस्तेमाल से सभी बैंको जैसे- एसबीआई, एचडीएफसी, आईसीआईसीआई आदि से कनेक्टेड है। इसकी मदद से ऐप यूजर्स सीधे अपने बैंक अकाउंट से पेमेंट कर सकेंगे। इसके लिए अलग से कोई खाता खोलने की जरूरत नहीं होगी।

इसके अलावा इस ऐप में एक कैश मोड भी है, जिसकी मदद से कोई भी 'तेज़' यूजर आस-पास मौजूद दूसरे 'तेज़' यूजर को सीधे पैसे भेज सकेगा। इसके लिए किसी भी प्रकार की बैंक डीटेल या फोन नंबर शेयर करने की कोई जरूरत नहीं होगी। साथ ही ऐप में QR कोड स्कैन करके भी पेमेंट करने की सुविधा होगी। गूगल ने माइक्रोमैक्स, पैनासोनिक लावा और नोकिया जैसी कंपनियों को भी डिस्ट्रिब्यूशन पार्टनर बनाया है।

अन्य पेमेंट वॉलिट्स की तरह इसमें भी यूजर्स को स्क्रैच कार्ड्स, रेफरल रिवॉर्ड और लकी संडे लकी ड्रॉ जैसे ऑफर्स मिलेंगे। कंपनी ने यह भी कहा है कि दुकानदार अपने अकाउंट में डिजिटल पेमेंट लेने के लिए भी इसका उपयोग कर सकते हैं। 50,000 रुपये प्रति महीने की सीमा तक पैसे रिसीव करने के लिए कोई भी फीस नहीं ली जाएगी।

१.तेज app के फीचर्स


२.Google Tez ऐप लॉन्च, इससे पेमेंट करने पर मिलेंगे गिफ्ट वाउचर और अन्य ऑफर्स


3.गूगल ने दिवाली पर कुछ खास ऑफर्स भी निकाले हैं इनमें 1,00,000 रुपए तक जीतने का मौका मिल रहा है।


४.गूगल की 'तेज' पेमेंट सर्विस लॉन्च, ऐसे करें यूज

No comments:

Post a Comment

खालील comment Box मध्ये पोस्ट विषयी प्रतिक्रिया लिहू शकता